महाराष्ट्र का युवक पकड़ाया, महिला से फ़ेसबुक पर करता था अश्लील चैट , महिला बन किया फर्जी चैट

बिलासपुर-फरवरी 2020 मे 27 वर्षीय एक महिला को फेसबुक एवं व्हाट्सएप पर फर्जी आईडी द्वारा अश्लील कमेंट और फोटो भेजने वाले अज्ञात आरोपी अरविंद जोसेफ मुलथे पिता मूलथे उम्र 23 साल पता महेश नगर मस्जिद के पास पटेल बड़ा नागपुर (महाराष्ट्र) को संबंधित घटना में प्रयुक्त मोबाइल के साथ तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है तथा पीड़ित महिला को न्याय दिलाया है.

पहचान कराने पर पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी का परिवार पीड़ित महिला के मोहल्ले में ही रहता था लेकिन आरोपी पुणे में निवास करता था.किसी माध्यम से आरोपी ने पीड़ित महिला के फेसबुक अकाउंट पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा, जिसे पहचान ना होने से महिला ने स्वीकार नहीं किया, तब आरोपी ने उससे बदले की नियत से उसका फर्जी आईडी बनाया, और उस पर किसी फ़र्ज़ी महिला के नाम से चैटिंग भी किया और आरोपी ने पीड़िता को चैटिंग दौरान बताया कि वह स्कूल में उसकी सीनियर रह चुकी है, इस तरह विश्वास जीतकर उस से चैटिंग करने की कोशिश की. चैटिंग के दौरान फर्जी आईडी की उस महिला ने पिडिता के साथ अश्लील बातें करना चाहा. उसके बाद एक फर्जी नाम से आरोपी ने व्हाट्सएप पर महिला को नौकरी लगाने के लिए भी प्रलोभन भी दिया, बाद में आरोपी द्वारा पीड़ित महिला को अश्लील चैटिंग एवं इस तरह से अश्लील फोटो भेजने से आरोपी के ऊपर शंका हुआ और उसने तोरवा थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर थाना तोरवा में तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

तोरवा पुलिस ने आरोपी को नागपुर (महाराष्ट्र) से जाकर तकनीकी सहयोग के आधार पर गिरफ्तार कर लिया,आरोपी पुणे मे प्राइवेट कंपनी मे काम करता था. इसीलिए कोविड के चलते पुणे, नागपुर मे लगातार अपना लोकेशन चेंज कर रहा था. थाना प्रभारी परिवेश तिवारी निरीक्षक के निर्देश पर प्रधान आरक्षक निर्मल घोष एवं आरक्षक गोविंद शर्मा की टीम को पुणे, नागपुर आरोपी की पतासाजी के लिए भेजा गया था जिन्होंने गंभीरता व समझदारी से आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता अर्जित की.

विधिवत मोबाइल जप्त किया जाकर आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही तोरवा पुलिस द्वारा की जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- कोरोना काल मे एक मजेदार खबर निकल कर आई…
Cresta Posts Box by CP