कान्यकुब्ज ब्राम्हण समाज ने किया आयुष्मान स्वास्थ कार्ड शिविर का आयोजन।


बिलासपुर-समाज सेवा मे अग्रणी कान्यकुब्ज ब्राह्मण विकास मंच युवा प्रकोष्ठ छत्तीसगढ़ द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना स्वास्थ्य कार्ड का शिविर ज्ञानंम पैलेस सरजू बगीचा आजाद नगर बिलासपुर में लगाया गया जिसमें बड़ी संख्या में विप्र समाज के लोगों ने इसका लाभ उठाया परिवार के प्रत्येक सदस्यों का आयुष्मान कार्ड बनवाया।
प्रदेश सँगठन सचिव पँ. सुदेश दुबे साथी एवँ युवा प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष पँ. अमित तिवारी.ने बताया कि इस योजना के तहत सामान्य वर्ग के परिवारों के लिए प्रत्येक व्यक्ति के लिए ₹50000 तक एवं गरीबी रेखा की श्रेणी में आने वाले परिवारों के लिए 500000 तक के इलाज की सुविधा निशुल्क इस कार्ड से प्रदान की जाती है जो आने वाले समय में समाज के लोगो को स्वास्थ संबंधी जरूरत पर बहुत ही काम आएगा और आर्थिक दृष्टि से सहायक सिद्ध होगा। शिविर में समाज के
युवाओ का सहयोग और भीड़ में व्यवस्था बनाने अपनी सेवाएं दे रहे थे।इसमें मुख्य रूप से समाज के प्रदेश अध्यक्ष बी के पांडे , उपाध्यक्ष गोपाल तिवारी , एवम प्रदेश संगठन सचिव सुदेश दुबे साथी व सुरेंद्र तिवारी और ज्ञानम पैलेस के संचालक कमल कांत तिवारी उपस्थित रहे एवम इस शिविर के आयोजन करता युवा प्रकोष्ठ में प्रांतीय अध्यक्ष अमित तिवारी, अभिषेक मिश्रा प्रांतीय सचिव,शाश्वत तिवारी प्रांतीय उपाध्यक्ष,एवम जिला टोली से गौरव शुक्ला,संदीप शुक्ला, नगर अध्यक्ष महर्षि बाजपाई, सचिव आदित्य मिश्रा एवम महिला टोली में पूनम शुक्ला, प्रभा तिवारी,बीनू तिवारी आदि उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- रेलवे बोर्ड नई दिल्ली के आदेश के अनुसार रेलवे…
Cresta Posts Box by CP