रायपुर के शंकर नगर में सरेआम छेड़खानी करने वाले युवकों की खातिरदारी, वीडियो वायरल हुआ तो एसपी प्रशान्त अग्रवाल ने तुरत की कार्यवाई।

बिलासपुर- राजधानी रायपुर की सड़क पर खुलेआम युवक्ति से छेड़छाड़ अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ तो कप्तान प्रशान्त अग्रवाल ने बिना प्रार्थिया का इंतजार किये ,,वीडियो में स्कूटी के नम्बर के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त करते हुए पुलिस को प्रार्थी बना राजधानी के सिविल लाइन थाने में मनचलों के विरुद्ध अपराध दर्ज करवा कर आरोपी मनचले युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं, गिरफ्तार आरोपियों में कुशालपुर निवासी 19 वर्षीय नितिन शर्मा पिता मदन शर्मा और प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय राजू शर्मा पिता प्रज्ञा शर्मा को गिरफ्तार करने के साथ गाड़ी को जब्त कर लिया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद उनकी हरकतों के लिए उचित खातिरदारी कर आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.

रायपुर पुलिस की ये कार्यवाई से मनचलों के सबक है इस तरह राह चलते हुए युवक्तियों व महिलाओं पर फब्तियां कस उन्हें छेड़ा करते है, पर युवक्तिया लोक लाज के भय से सामने आ कर पुलिस में शिकायत नही दर्ज करा पाती,इस वजह से उनके हौसले बुलंद हो जाते हैं।नए एमपी प्रशान्त अग्रवाल ने शातिर अपराधियो से अब उन्ही के तरीके से निपटाने की व्यवस्था की है ।रायपुर एमपी ने वीडियो बनाने वाले नागरिक का भी धन्यवाद किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- खाद्य मंत्री और उनके परिवार के स्वास्थ के साथ…
Cresta Posts Box by CP