कोरोना की लडाई में हम सरकार के साथ,हम राजनीति नही करना चाहते, हम सरकार को सहयोग करना चाहते है,नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भूपेंद्र सवन्नी की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

बिलासपुर- सरकार कोरोना के मामले सम्भाल नही पा रही है आज आज जनसंख्या के हिसाब से छत्तीसगढ़ कोरोना के मामले में देश मे नंबर वन पर पहुंच गया ।सरकार ने टेस्टिंग लेब टेस्टिंग बंद कर दिया है।आज तक सात हजार से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है।एम्बुलेंस के ड्राइवरों को किट नही मिल रहा है। बिलासपुर में सभी एक्टिव केश को अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत नही है। बेड बढ़ाना चाहिए, सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ,सामाजिक भवन ,हॉस्टल में बेड बढ़ाये।

टिकाकरण में सरकार ने की राजनीति स्वास्थ मंत्रीने टिकाकरण होने नही दिया। रेमडीसीवीर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालो पर कार्यवाई की मांग की है। पहली बार सर्वदलीय बैठक बुलाई गई लेकिन स्वास्थ मंन्त्री को नही बुलाया गया ।कोरोना के समय सरकार में अंतर्विरोध है कम से कम ये अभी रोकना चाहिए। सरकार को गरीबो के इलाज का खर्च उठाना चाहिये। लेकिन सरकार अंतिम सरकार की व्यवस्था नही कर पा रही है । नेता प्रतिपक्ष ने कहा कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाएंगे। कोविड की लड़ाई में हम सरकार के साथ है हमारी नियत राजनीति करने की नही हम सहयोग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- कोविड -- 19 से पीडित मरीजों के उपचार हेतु…
Cresta Posts Box by CP