बड़े दिल से सीएम भूपेश बघेल का बड़ा एलान जरूरत पड़ी तो प्रदेश के कांग्रेस भवन का भी इस्तेमाल कोविड सेंटर के लिए करेंगे। जबकि बीजेपी के बड़े नेता सत्ता जाने के बाद भी लोगो की मदद के लिये नही निकल रहे है।

बिलासपुर- कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महापौर सहित पार्टी के जिला अध्यक्ष और पदाधिकारियों की बैठक ली ।मुख्यमंत्री ने पार्टीजनों को बताया कि किसी प्रकार की कोई कमी नही है सरकार पूरी तरह प्रदेश के लोगो को इलाज उपलब्ध कराने को तैयार है ।किसी को घबराने की जरूरत नही है ।जरूरत के हिसाब से कोविड सेंटर बन रहे है और जरूरत पड़ी तो प्रदेश के सभी को कांग्रेस भवन को कोविड सेंटर के रूप में उपयोग करेंगे। सीएम ने सभी को अपने अपने क्षेत्र में लोगो के संपर्क रह कर काम करने का निर्देश दिया है ।

कांग्रेस भवन का इस्तेमाल कोविड सेंटर के लिए करने वाला बयान स्वागत योग्य है।क्योंकि कोरोना को लेकर हंगामा और आरोप लगाने वाली बीजेपी ने अभी तक जनहित में कोई काम नही किया है।उनके बड़े नेता पद में रहते हुए लोगो से ढंग से पेश नही आये और आज भी जब इसी हेकड़ी के चलते सत्ता चली गई है तोभी जनता से नही मिल रहे है जनता को नौकर समझने वाले ही मोदी और शाह की छवि खराब कर रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर। भारत सरकार द्वारा गठित टीम ने जिले का भ्रमण…
Cresta Posts Box by CP