अब 18 साल से अधिक उम्र के लोगो लगेगा वेक्सीन, पीएम मोदी का एलान, बीजेपी अध्यक्ष विष्णु देव् साय ने किया स्वागत, युवाओं से किया टीका लगाने का आव्हान।

बिलासपुर- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने केंद्र सरकार द्वारा 1 मई से 18 वर्ष की उम्र और उससे अधिक के नागरिकों को वैक्सिनेशन की पात्रता दिए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि लगातार देशभर में वैक्सिनेशन का व्यापक अभियान केंद्र सरकार द्वारा चलाया जा रहा जिसमे सर्वप्रथम योजनाबद्ध तरीके से बुजुर्गों को सुरक्षित करने की दिशा में आगे बढ़ना फिर 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग को शामिल कर उन्हें सुरक्षित कारने का प्रयास और अब 1 मई से युवाओं को जी 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के है शामिल किया जाना केंद्र सरकार की दूर दृष्टि और बेहतर प्रबंधन क्षमता का उदाहरण है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश के सभी युवाओं से आह्वान करते हुए 1 मई से टीकाकरण के महा अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की है। साथ ही 45 वर्ष से अधिक उम्र के जितने भी लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है वे भी जल्द टीका लगवा ले।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद देते हुए कहा कि केंद्र सरकार लगातार कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को मजबूती से लड़ रही है। वैक्सिनेशन के साथ साथ संक्रमण को लेकर भी सजग केंद्र सरकार ने देश की जनता के हित में कई बड़े निर्णय भी लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- . प्रदेश में रोज बड़ी संख्या में कोरोना मरीज…
Cresta Posts Box by CP