बस्तर के चपका में गोपाल स्पंज आयरन का हर हाल होगा विरोध -केदार कश्यप

बिलासपुर- गोपाल स्पंज आयरन की जनसुनवाई को लेकर बीजेपी के प्रदेश सरकार ने सरकार पर हमला किया है। केदार कश्यप ने कहा कि बस्तर से शुरुआत हो चुकी है अब पूरे प्रदेश में जनता से मुंह छुपा कर कांग्रेस को भागना पड़ेगा ।कोरोना के इस भीषण आपदा के बीच बस्तर जिले के ग्राम चपका में गोपाल स्पंज आयरन प्लांट के लिए जनसुनवाई रख कर किसे लाभ पहुचाना चाहती है यह सरकार को स्पष्ट करना चाहिए।आपदा से बचाने बस्तर में राज्य सरकार ने पहले जिले में धारा 144 लगाई। उसके बाद ऐसी क्या स्थिति उत्पन्न हो गयी कि जनसुनवाई के लिए इतनी बड़ी सँख्या में लोगों को एक जगह इकठ्ठा करना पड़ा यह कार्य सरकार की मंशा पर सवालिया निशान लगाता है । पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि चपका में जनसुनवाई इतना ही जरूरी था तो जनसुनवाई के बाद धारा 144 लगाना चाहिए था । और यदि धारा 144 लगाई गई है तो इतनी बड़ी जनसुनवाई करके सरकार खुद ही धारा 144 का मखोल उड़ा रही है ।

उन्होंने कहा कि चपका में हुई घटना से यह स्पष्ट हो गया है की सरकार अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने के बजाय जनता का ध्यान भटकाना अपने चहेतों को लाभ पहुचाना चाहती है ।
राज्य सरकार उद्योग लगाने के मुद्दे पर दोहरा मापदंड अपना रही है । इसलिए जनसुनवाई के दौरान जनता सरकार का विरोध कर रही है । और ये विरोध राज्य सरकार के नीतियों और राज्य सरकार की नीयत का विरोध है । जनता के सवालों का जवाब देने के बजाय विधायक को भागना पड़ रहा है।
पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्णता जनता के साथ हैं और उनकी इच्छा के बिना यहां कोई कार्य नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
बिलासपुर- कलेक्टर साराँश मित्तर के नेतृत्व में जिल्रे में कोरोना…
Cresta Posts Box by CP