क्रिकेट स्पर्धा समापन में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास मंहत


स्थानीय आयोजन खेल प्रतिभाओं को सामने लाने का सशक्त माध्यम-डाॅ. महंत
क्रिकेट स्पर्धा समापन में शामिल हुए विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास मंहत
बिलासपुर -विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत ने कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। शिक्षा के साथ-साथ खेल की गतिविधियों को भी बढ़ावा देना आवश्यक है। स्थानीय स्तर पर आयोजित की जाने वाली प्रतियोगिताएं गांवों में छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने का सशक्त माध्यम है।
डाॅ. महंत ने आज तखतपुर के जेएमपी महाविद्यालय खेल परिसर में आयोजित क्रिकेट स्पर्धा समापन कार्यक्रम में उक्त बाते कही। यह क्रिकेट स्पर्धा स्व. ठाकुर बलराम सिंह की स्मृति में आयोजित की गई। डाॅ. महंत ने कहा कि इन खिलाड़ियों को उचित माहौल एवं सुविधा देने से ये अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी छत्तीसगढ़ को गौरान्वित कर सकते हैं।
इस अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि स्थानीय स्तर के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देना आवश्यक है। निश्चित रूप से इस आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है एवं भविष्य में ये खिलाड़ी इससे भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उल्लेखनीय है कि पंचायत स्तरीय यह स्पर्धा 15 जनवरी से प्रारंभ हुई थी। इसमें 128 टीमों ने भाग लिया जिनमें से 122 पंचायत की एवं 6 नगरीय क्षेत्रों की टीमें शामिल थी।
कार्यक्रम में संसदीय सचिव एवं तखतपुर विधायक श्रीमती रश्मि आशिष सिंह, बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय, बिलासपुर आईजी ,रतनलाल डांगी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री अरूण सिंह चैहान, नगर निगम के सभापति शेख नजरूद्दीन, , आशीष सिंह ठाकुर, विजय केशरवानी सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recommended
पुरुष ,महिला ,बुजुर्ग, बच्चों सबने ने रखी अपनी बात लोगों…
Cresta Posts Box by CP